top of page

प्रिंटवीक ने 2024 के लिए पावर 100 शॉर्टलिस्ट की घोषणा की

Sourced by-PrintWeek

19 मार्च 2024

प्रिंटवीक ने हाल ही में 2024 के अपने प्रतिष्ठित पावर 100 के लिए बहुप्रतीक्षित शॉर्टलिस्ट का अनावरण किया है।

यह वार्षिक रैंकिंग प्रिंटिंग और पैकेजिंग उद्योग में शीर्ष प्रभावशाली लोगों को प्रदर्शित करती है, उन व्यक्तियों पर प्रकाश डालती है जिन्होंने पिछले वर्ष अपनी कंपनियों को चलाने में असाधारण नेतृत्व, नवाचार और रणनीतिक कौशल का प्रदर्शन किया है।

प्रिंटवीक के पावर 100 का फोकस उन व्यक्तियों और कंपनियों को पहचानने पर केंद्रित है जो भारतीय प्रिंट और पैकेजिंग उद्योग में समृद्धि लाने के लिए अपना प्रभाव डालते हैं। इसे विभिन्न माध्यमों से हासिल किया जाता है जैसे कंपनियों का विस्तार करना, नवाचार में निवेश करना, पेशकशों में विविधता लाना और महत्वपूर्ण रूप से मौजूदा मानदंडों और प्रथाओं को चुनौती देना।

2023 की सूची में प्रगति ग्रुप के पी नरेंद्र पहले स्थान पर रहे। शीर्ष 10 में अन्य नौ उद्योग नेता मणिपाल टेक्नोलॉजीज के गौतम पई थे; ईपीएल के आनंद कृपालु; रेप्लिका प्रेस के भुवनेश सेठ, सनंदन सेठ, विकास सेठ; टेट्रा पाक के आशुतोष मनोहर; हुहतामाकी इंडिया के धनंजय सालुंखे; आईटीसी पीपीबी के एसएन वेंकटरमन; रमेश केजरीवाल, सिद्धार्थ केजरीवाल, और पार्कसंस के चैतन्य केजरीवाल; टीसीपीएल के साकेत कनोरिया, अक्षय कनोरिया और विदुर कनोरिया; लवली ऑफसेट प्रिंटर्स के के सेल्वाकुमार।

द पावर 100 का 2024 संस्करण पैकेजिंग और प्रिंट कौशल का प्रदर्शन करने का वादा करता है, जो उन लोगों की लचीलापन और सफलता को उजागर करता है जिन्होंने बाधाओं के खिलाफ जीत हासिल की है और उद्योग में फल-फूल रहे हैं।

bottom of page