top of page

लेबलएक्सपो दक्षिण चीन 4-6 दिसंबर 2024 से

By - Print Week

19 मार्च 2024

लेबलएक्सपो ग्लोबल सीरीज़ के आयोजक ने घोषणा की है कि लेबलएक्सपो साउथ चाइना 2024 4 से 6 दिसंबर, 2024 तक शेन्ज़ेन वर्ल्ड एक्जीबिशन एंड कन्वेंशन सेंटर में होगा।

चार साल के महत्वपूर्ण अंतराल के बाद, लेबलएक्सपो दक्षिण चीन शेन्ज़ेन लौट रहा है, वह शहर जिसने आखिरी बार 2020 में इसकी मेजबानी की थी। शेन्ज़ेन में आयोजित पिछले संस्करण में एक प्रभावशाली मतदान देखा गया: 130 प्रदर्शकों ने अपने नवीनतम लेबल और पैकेजिंग प्रिंटिंग मशीनरी का प्रदर्शन किया, और तीन दिवसीय शो में 8,778 आगंतुकों ने भाग लिया।
लेबलएक्सपो ग्लोबल सीरीज़ के प्रबंध निदेशक जेड ग्रेस ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, "हम शेन्ज़ेन में लेबलएक्सपो साउथ चाइना 2024 की मेजबानी करने के लिए रोमांचित हैं, एक ऐसा शहर जो लेबल और पैकेज प्रिंटिंग उद्योग में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। कुल एशियाई लेबल बाजार के 58% के लिए चीनी-निर्मित लेबल लेखांकन के साथ, यह कार्यक्रम प्रदर्शकों और आगंतुकों के लिए नवीनतम तकनीक और मशीनरी का पता लगाने के लिए एक अनूठा मंच प्रदान करता है जो इस गतिशील उद्योग के भविष्य को आकार दे रहा है। हम अपने आगंतुकों को दुनिया के सबसे प्रभावशाली प्रदर्शनी स्थलों में से एक में एक प्रेरणादायक तीन दिनों का वादा करते हैं, जो सीखने, नेटवर्किंग और व्यवसाय विकास के अवसरों से भरा है।
लेबलएक्सपो साउथ चाइना 2024 के इवेंट डायरेक्टर केविन लियू ने इस आयोजन की व्यावसायिक क्षमता पर प्रकाश डालते हुए कहा, "दक्षिण चीन लेबल और पैकेज प्रिंटिंग उद्योग के लिए एक संपन्न क्षेत्र है, और हम 4-6 दिसंबर 2024 को शेन्ज़ेन वर्ल्ड प्रदर्शनी और कन्वेंशन सेंटर में लेबलएक्सपो साउथ चाइना 2024 की मेजबानी करने के लिए उत्साहित हैं।

bottom of page